Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / देश-विदेश / क्या वाकई बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत, डीजीपी का दावा, एक्ट्रेस श्रीदेवी का एक्सिडेंट नहीं, हुआ था मर्डर….!!

क्या वाकई बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत, डीजीपी का दावा, एक्ट्रेस श्रीदेवी का एक्सिडेंट नहीं, हुआ था मर्डर….!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को हुआ था। उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि बाथटब में डूबने की वजह से एक्ट्रेस की जान चली गई। श्रीदेवी के निधन को डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। वहीं अब केरल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ने श्रीदेवी के निधन से जुड़ा बड़ा खुलासा किया। उन्होंने दावा किया है कि एक्ट्रेस का निधन डूबने की वजह से नहीं हुआ।

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक केरल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस ऋषिराज सिंह ने यह दावा किया है। केरल कौमुदी अखबार में एक कॉलम में ऋषिराज ने यह बात लिखी।

ऋषिराज के मुताबिक उन्होंने अपने दोस्त जो कि एक फॉरेंसिक डॉक्टर हैं उनसे इस बात का जिक्र किया था। उनका नाम उमादथन है। मेरे दोस्त अब इस दुनिया में नहीं हैं जो इस दावे की पुष्टि कर सकें।

मिस्टर सिंह ने अखबार में आगे लिखा- मेरे दोस्त और दिवंगत फॉरेंसिक डॉक्टर उमादथन ने बातचीत के दौरान श्रीदेवी की मौत का जिक्र हुआ था। उन्होंने मुझसे कहा था कि हो सकता है कि श्रीदेवी की हत्या हुई हो, आकस्मिक मौत नहीं। यह बात उन्होंने मुझे तब बताई जब मैंने जिज्ञासावश उनसे पूछा था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए कुछ तथ्यों को भी बताया। उनके अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूबेगा, चाहे उसने कितनी भी शराब क्यों ना पी हो।
उन्होंने आगे लिखा- वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकडक़र उसके सिर को पानी में डुबोए। आपको बता दें, श्रीदेवी की जिस वक्त निधन हुआ था वह दुबई में थीं। 

कजिन की शादी के फंक्शन में शरीक होने श्रीदेवी दुबई गई थीं। श्रीदेवी के परिवार वाले वापिस मुंबई आ गए थे लेकिन श्रीदेवी ने दुबई में कुछ दिन रहने की इच्छा थी। श्रीदेवी के निधन से पहले बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने दुबई गए थे जिसके बाद उनकी मौत की खबर सामने आई।

श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपने अभिनय और सुन्दरता के बलबूते कई सालों तक अपने फैन्स के दिलों पर राज किया। उनकी मौत की खबर से पूरा देश हिल गया था। पोस्टमार्टम के बाद श्रीदेवी को प्राइवेट जेट से मुंबई लाया गया। जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी के मौत की खबर से आम हो या खास हर कोई टूट गया था।

ताजा ख़बरों को देखने के लिए कृपया यूट्यूब में हमारे चैनल rashtrabodh को भी देखिये और निशुल्क सब्सक्राइब भी कीजिये !
निचे दिए चैनल लिंक पर क्लिक करें –
https://www.youtube.com/channel/UCDjkFDU8g4ta3d_bBrsSk2w?view_as=subscriber  

राष्ट्रबोध,राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका,
मुख्य संपादक –  पवन केसवानी 

Check Also

, क्या वाकई बाथटब में डूबने से हुई थी श्रीदेवी की मौत, डीजीपी का दावा, एक्ट्रेस श्रीदेवी का एक्सिडेंट नहीं, हुआ था मर्डर….!!

मायावती के भाई की 400 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति जब्त, कालेधन के विरुद्ध आयकर की बड़ी कर्रवाई….!!

जिन दिनों 2007 से 2012 तक उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती थी इसी दौरान उनके छोटे …