Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / अजब-गजब / जब प्रियंका गांधी की रैली में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे…..!!

जब प्रियंका गांधी की रैली में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे…..!!

सहारनपुर/बिजनौर- लोकसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर और सहारनपुर में रोड शो कर कांग्रेस के लिए प्रचार किया किया। रोड शो के दौरान एक जगह प्रियंका के सामने 'मोदी-मोदी' के नारे लगने लगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सोमवार को बहन एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सहारनपुर दौरा खराब मौसम की भेंट चढ गया था। प्रियंका वाड्रा ने आज बिजनौर में पार्टी प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी और सहारनपुर में पार्टी उम्मीदवार इमरान मसूद के लिए रोड शो किया। इस दौरान सड़कों पर उमड़ी भीड़ ने कांग्रेस नेत्री का गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

बिजनौर में रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने ‘मोदी-मोदी ’ के नारे लगाए। इसी बीच कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए, लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से इसे लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कोई टकराव होने से बच गया। नारे लगाते देख प्रियंका ने कार्यकताओं की ओर स्वागत के लिए उन्हें पहनाई गई माला और फूलों को कार्यकर्ताओं की तरफ फेंका।

 

बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के सेंट मैरी कालेज, नजीबाबाद रोड पहुंचने पर प्रियंका का स्वागत नसीमुद्दीन सिद्दीकी, नगीना से कांग्रेस प्रत्याशी ओमवती, पूर्व सांसद राशिद अल्वी ने किया। इसके बाद वे शक्ति टाकीज चौराहा पहुंचीं जहां पर से वे किरन उत्सव,पंजाबी कालोनी, महिला चिकित्सालय,पोस्ट आफिस चौराहा, शम्भू का चैराहा होते हुए घंटाघर पहुंचीं। कांग्रेस महासचिव का रोड शो रामलीला ग्राउण्ड नूरपुर रोड पर खत्म हुआ।

बिजनौर के बाद प्रियंका सहारनपुर के सरसावां पहुंचीं। इसके बाद काफिला गोल कोठी पहुंचा, जहां भीड़ का आलम यह था कि तिल रखने की जगह काफी दूर तक सड़क के दोनों ओर नहीं बची थी। बहुमंजिला इमारतों के ऊपर महिलाएं, बच्चे, युवा सभी प्रियंका की एक झलक देखने के लिए आतुर नजर आए। यहां से काफिला रैंच का पुल पहुंचा जहां पर अभूतपूर्व स्वागत किया गया और रोड शो खत्म हुआ।

Check Also

, जब प्रियंका गांधी की रैली में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे…..!!

अमीर भी ले सकते हैं पीएम आवास योजना का लाभ, ऐसे करें अप्लाई….!!

अगर आप मकान खरीदने या बनाने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.