Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / अजब-गजब / सीएम भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा में ली पुलिस अफसरों की बैठक, कौशिक का बयान- भाजपा नक्सलवाद के खात्मे के लिए सहयोग को तैयार…..!!

सीएम भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा में ली पुलिस अफसरों की बैठक, कौशिक का बयान- भाजपा नक्सलवाद के खात्मे के लिए सहयोग को तैयार…..!!

दंतेवाड़ा – दंतेवाड़ा में नक्सली हमले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुलिस लाइन में अफसरों के साथ बैठक कर रहे हैं। शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए आयोजित इस बैठक में डीजीपी डीएम अवस्थी के साथ वरिष्ठ अफसर भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री बघेल ने अधिकारियों सतर्कता बरतने के साथ विशेष दिशानिर्देश दिए हैं।

वहीं नक्सली हमले में मारे गए बीजेपी विधायक भीमा मंडावी पर विपक्ष के नेता धरमलाल कौशिक ने कहा है कि भीमा की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी। नक्सलवाद पर नकेल अवश्य लगेगा। कौशिक ने राज्य सरकार से माओवादियों के खिलाफ ठोस कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने बयान दिया कि बस्तर के एक मात्र बीजेपी विधायक को टारगेट किया गया जिसमें षड़यंत्र की बू आ रही है।

धरमलाल कौशिक का आरोप है कि नेताओं की सुऱक्षा हटाने से नक्सलियों का मनोबल बढ़ा है। यहां स्थानीय नेता डमरू धर पुजारी की भी सुरक्षा हटाई गई है। चुनाव से 24 घंटे पहले नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। कौशिक ने बताया कि भाजपा नक्सलवाद के खात्मे के लिए कांग्रेस सरकार की सहयोग के लिए तैयार है।

Check Also

, सीएम भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा में ली पुलिस अफसरों की बैठक, कौशिक का बयान- भाजपा नक्सलवाद के खात्मे के लिए सहयोग को तैयार…..!!

अमीर भी ले सकते हैं पीएम आवास योजना का लाभ, ऐसे करें अप्लाई….!!

अगर आप मकान खरीदने या बनाने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.