Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / देश-विदेश / 6 साल की बच्ची की हत्या के आरोपी नाजिल को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मारी 3 गोलियां….!!

6 साल की बच्ची की हत्या के आरोपी नाजिल को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मारी 3 गोलियां….!!

रामपुर – 6 वर्ष की बच्ची की हत्या के आरोपी से शनिवार को सिविल लाइंस थाना इलाके के में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। हत्यारोपी को पुलिस की तीन गोलियां लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बच्ची पिछले डेढ़ माह से गायब थी। शनिवार,22 जून को ही उसका शव बरामद हुआ। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सात मई को परिजनों ने दर्ज कराया था केस

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया थाना सिविल लाइन में 7 मई को बच्ची के अपहरण के बारे में थाने पर सूचना दी गई थी। पुलिस ने तफ्तीश में जुटी थी, इसी बीच शनिवार को उसका शव बरामद हुआ। तफ्तीश में ही आरोपी नाजिद का नाम सामने आया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी कि शनिवार शाम कोतवाली सदर में पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग तो उसे तीन गोलियां लगी हैं।

प्रदेश में अब तक हो चुके हैं तीन हजार से अधिक एनकाउंटर

घायल आरोपी नाजिल को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जिसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी तफ्तीश जारी है। मालूम हो कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता संभालने के बाद से उत्तर प्रदेश में अब तक 3 हजार से ज्यादा एकाउंटर हो चुके हैं। इनमें से करीब 80 अपराधी मारे जा चुके हैं, जबकि करीब 850 अपराधी घायल हुए हैं।

Check Also

, 6 साल की बच्ची की हत्या के आरोपी नाजिल को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मारी 3 गोलियां….!!

मायावती के भाई की 400 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति जब्त, कालेधन के विरुद्ध आयकर की बड़ी कर्रवाई….!!

जिन दिनों 2007 से 2012 तक उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती थी इसी दौरान उनके छोटे …

Leave a Reply

Your email address will not be published.