Wednesday , June 26 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / दर्शकों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म भारत, जानिए कितने स्टार मिले ?

दर्शकों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म भारत, जानिए कितने स्टार मिले ?

मुंबई। सलमान खान की नई फिल्म भारत को ईद वाले दिन रिलीज किया गया ! इस फिल्म की कहानी में आजादी के बाद से लगभग 70 साल की यात्रा को फिल्म में दिखाया गया है। देश के बंटबारे की दर्दनाक यादें, लड़खड़ाते हुए ही सही एक नवोदित देश की अपने पांव पर खड़े रहने की कोशिशें और अंततः आधुनिक भारत का अपने पैरों पर खड़ा होना इन सबको अली अब्बास जफर में खूबसूरती से फिल्म में समेटा है।

भारत फिल्म को बजरंगी भाई के विस्तार की तरह भावना प्रधान बनाया गया है। अभिनय की अगर बात करें तो यह फिल्म एक अभिनेता के रूप मे सलमान की सबसे बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म मे वह आपको हंसाते हैं आपको रुलाते हैं और कई बार उम्मीद से परे जाकर आपको चौकाते हैं। कटरीना कैफ के अभिनय के स्तर पर यह सबसे बेहतरीन फिल्म है। सुनील ग्रोवर अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराते हैं। तकनीकी स्तर पर बात की जाए तो फिल्म की सिनेमैटोग्राफी कमाल की है। फिल्म के एडिटिंग डिपार्टमेंट को थोड़ा लालच छोड़कर लगभग 15 मिनट की फिल्म एडिट कर देते तो अच्छा होता।

निर्देशक- अली अब्बास जफर, निर्माता- अतुल अग्निहोत्री की भारत मनोरंजक फिल्म है जो आपको हंसाती भी है और रुलाती भी है। इस फिल्म का आनंद आप सपरिवार ले सकते हैं, आप निराश नहीं होंगे। फिल्म समीक्षकों ने भारत को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं !

कलाकार- सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर व अन्य।

Check Also

फिल्म भारत, दर्शकों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म भारत, जानिए कितने स्टार मिले ?

लोकसभा चुनाव 2019 : पांच दिग्गज जो नहीं लड़ रहे हैं लोकसभा चुनाव, लेकिन इनका रोल है बड़ा खास……!!

रायपुर – लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने कमर कस ली। नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अमित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *