Friday , June 21 2019
Breaking News
Home / राजनीति / ममता बनर्जी ने कहा – बंगाल में रहना है तो बांग्ला बोलनी होगी, राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने के आसार…..!!

ममता बनर्जी ने कहा – बंगाल में रहना है तो बांग्ला बोलनी होगी, राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने के आसार…..!!

कोलकाता – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, अगर आप बंगाल में हैं, तो आपको बांग्ला बोलनी ही होगी। मैं उन अपराधियों को बर्दाश्त नहीं करूंगी, जो बंगाल में रहते हैं, और मोटरसाइकिलों पर घूमते रहते हैं।

राजनितिक जानकारों का मानना है कि, लोकसभा चुनाव में भाजपा को 2 सीटों से सीधे 18 सीटों की भारी सफलता के बाद वोटों के ध्रुवीकरण के लिए इस तरह के बयान दे रही है ! उनकी पार्टी राज्य में बंगाली बनाम बाहरी के मुद्दों को हवा देने की कोशिश की ! चुनावी हिंसा में मारे जा रहे लोगों पर तृणमूल कांग्रेस का यही कहना है कि बाहर से आए लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल से अपनी जमीन खिसकती देख ममता बनर्जी ऐसे मुद्दों को हवा दे रही है जिससे उसका वोट बैंक पक्का हो जाए ! उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में है लेकिन मौजूदा हालात में राज्य में राष्ट्रपति शासन के आसार भी निकट भविष्य में नजर आ रहे हैं यहां लगातार राजनीतिक हिंसा और मौतों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है !

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने यह भी कहा था  कि वह पश्चिम बंगाल को गुजरात नहीं बनने देंगी। यह बयान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्‍टर्स की हड़ताल को लेकर विपक्षी भाजपा और सीपीएम पर हमला बोलते हुए दिया था।

कुछ तो शर्म करो

इस पर भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने  ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, ‘ममता बनर्जी, आप प्रदेश की स्वास्थ्य मंत्री भी हैं। आपके अहंकार के कारण पिछले चार दिनों में कितने लोगों ने मौत का दरवाज़ा खटखटाया है। कुछ तो शर्म करो…।’

 

ऐसी ही कई और ताजा ख़बरों को देखने के लिए कृपया यूट्यूब में हमारे चैनल rashtrabodh को भी देखिये और निशुल्क सब्सक्राइब भी कीजिये !
निचे दिए चैनल लिंक पर क्लिक करें –
https://www.youtube.com/channel/UCDjkFDU8g4ta3d_bBrsSk2w?view_as=subscriber  

राष्ट्रबोध,राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका,
मुख्य संपादक –  पवन केसवानी 

Check Also

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर तीन राज्यों के चुनाव का जिम्मा….!!

नई दिल्ली – भाजपा में संगठन की पहली सीढ़ी से लेकर कार्यकारी अध्यक्ष तक पहुंचे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *