Wednesday , June 26 2019
Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ विशेष / नक्सलियों ने तेंदूपत्ता गोदाम में लगाई आग,15 हजार बोरे जलकर खाक, करोड़ों का हुआ नुकसान, 3 चौकीदारों को बंदी बनाने की सूचना….!!

नक्सलियों ने तेंदूपत्ता गोदाम में लगाई आग,15 हजार बोरे जलकर खाक, करोड़ों का हुआ नुकसान, 3 चौकीदारों को बंदी बनाने की सूचना….!!

गरियाबंद – नक्सलियों ने गरियाबंद जिले में एक तेंदूपत्ता गोदाम में आग लगा दी है। आग से गोदाम में रखा लगभग 15 हजार बोरे जलकर खाक हो गया है। इस आगजनी में करोड़ों रूपये का नुकसान का अनुमान है।

वहीं नक्सलियों ने 3 चौकीदारों को भी बंदी बना लिए थे, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। घटना बीती रात की है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने बीती रात तकरीबन रात 12 बजे मैनपुर से लगे नाऊमुडा गौदाम में आग लगा दी। आग की वजह से गोदाम में रखा लगभग 15 हजार तेंदूपत्ते का बोरा जलकर खाक हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही गरियाबंद पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही आग बुझाने का काम भी शुरू कर दिया गया है। अभी भी फायर ब्रिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काम जारी है, वहीं पुलिस ने मौके से नक्सलियों के बैनर और पोस्टर भी बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक मैनपुर नक्सल डिविजन कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही नक्सलियों द्वारा गोदाम के तीन चौकीदारों को भी बंधक बना लिया गया था। हालांकि इन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस विभाग गोदाम में लगी आग बुझाने के अलावा पूरे इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है।

Check Also

Naxalites, नक्सलियों ने तेंदूपत्ता गोदाम में लगाई आग,15 हजार बोरे जलकर खाक, करोड़ों का हुआ नुकसान, 3 चौकीदारों को बंदी बनाने की सूचना….!!

महिलाओं के सामने बाइक स्टंट चाकू चलाया,छूटे जमानत पर…..!!

धरसींवा- इलाके के ग्राम परसतराई में धरसींवा के नशेड़ियों ने रविवार शाम को जमकर उत्सात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *