Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / खेल / खबर वर्ल्ड कप : भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट से उभरा, ऑस्ट्रेलिया को झटके, 2 प्रमुख खिलाड़ी चोटिल, एक वर्ल्ड कप से बाहर….!!

खबर वर्ल्ड कप : भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट से उभरा, ऑस्ट्रेलिया को झटके, 2 प्रमुख खिलाड़ी चोटिल, एक वर्ल्ड कप से बाहर….!!

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अंगूठे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा था ! लेकिन इस बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है. लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ियों की लिस्ट से भारत का यह दिग्गज खिलाड़ी सेमीफाइनल के पहले फिट हो गया है ! यह खबर न केवल  कोहली ब्रिगेड के लिए बल्कि  माही के करोड़ों प्रशंसकों के लिए भी राहत देने वाली है !

World Cup, खबर वर्ल्ड कप : भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट से उभरा, ऑस्ट्रेलिया को झटके, 2 प्रमुख खिलाड़ी चोटिल, एक वर्ल्ड कप से बाहर….!!

लेकिन ऑस्ट्रेलिया को क्रिकेट वर्ल्ड कप में करारे झटके लगे जब उसके दो प्रमुख खिलाड़ियों को चोट लगी। शॉन मार्श कलाई की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए जबकि ग्लेन मैक्सवेल को चोट के कारण हॉस्पिटल ले जाया गया।

ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर गुरुवार को नेट्स के दौरान कमिंस की शॉर्ट पिच गेंद मार्श की दाई कलाई पर लगी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और फ्रैक्चर का पता चला। वे इस चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हो गए और उनकी सर्जरी की जाएगी। इसके कुछ देर बाद ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की कलाई पर मिचेल स्टार्क की शॉर्ट पिच गेंद लगी। उन्हें भी तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। उन्हें काफी दर्द हो रहा था वैसे उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन उनके शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम राउंड रॉबिन मैच में खेलने की संभावना कम हो गई है।

ऐसी ही कई और ताजा ख़बरों को देखने के लिए कृपया यूट्यूब में हमारे चैनल rashtrabodh को भी देखिये और निशुल्क सब्सक्राइब भी कीजिये !
निचे दिए चैनल लिंक पर क्लिक करें –
https://www.youtube.com/channel/UCDjkFDU8g4ta3d_bBrsSk2w?view_as=subscriber  

राष्ट्रबोध,राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका,
मुख्य संपादक –  पवन केसवानी 

Check Also

World Cup, खबर वर्ल्ड कप : भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट से उभरा, ऑस्ट्रेलिया को झटके, 2 प्रमुख खिलाड़ी चोटिल, एक वर्ल्ड कप से बाहर….!!

इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीतकर रचा इतिहास, ICC पर उठे ‘गंभीर’ सवाल….!!

लंदन – रोमांच की हदों को पार करने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मुकाबले …

Leave a Reply

Your email address will not be published.