Wednesday , June 26 2019
Breaking News
Home / छत्तीसगढ़ विशेष / रायपुर में एसडीएम आपत्तिजनक हालत में महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ पकड़ाया,मजिस्ट्रेट पत्नी ने किया हंगामा…..!!

रायपुर में एसडीएम आपत्तिजनक हालत में महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ पकड़ाया,मजिस्ट्रेट पत्नी ने किया हंगामा…..!!

रायपुर/राकेश डेंगवानी – राज्य प्रशासनिक सेवा के पुरुष व महिला अफसर सोमवार,10 जून को राजधानी में कथित रूप से रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। तेलीबांधा एयरपोर्ट रोड स्थित एनटीपीसी के गेस्ट हाउस के बंद कमरे में प्रेमी जोड़ा पकड़ा गया। उन दोनों को किसी और ने नहीं,बल्कि पुरुष अफसर की मजिस्ट्रेट पत्नी ने पकड़ा। इसे लेकर जमकर बवाल मचा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप अयोग्य मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले में पदस्थ राज्य प्रशासनिक सेवा के शादीशुदा एसडीएम का वहीं पदस्थ एक महिला डिप्टी कलेक्टर से प्रेम हो गया था। दोनों अफसर तेलीबांधा एयरपोर्ट रोड स्थित एनटीपीसी की फ्लावर वैली कॉलोनी के बंगला नंबर 22 गेस्ट हाउस में रुके थे। इस बात की जानकारी अफसर की मजिस्ट्रेट पत्नी को हुई तो वह रात में वहां जा धमकी और हंगामा करने लगी। जब पति का कमरा खुलवाया तो प्रेमिका अधिकारी उसके पति के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक स्थिति में थी। इसके बाद दोनों महिलाओं के बीच झूमाझटकी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक एसडीएम शुरू से ही दिलफेंक छवि के रहे है, उनके कई बैचमेट एसडीएम की इस हरकत से पहले से ही वाकिफ हैं। दो बच्चों के पिता होने के बावजूद एसडीएम अपनी अय्याशी से बाज नहीं आ रहा है।

पति की इस हरकत पर पत्नी ने थाने में एफआइआर दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आपसी मामला बताकर पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य अपराध नहीं होने के चलते कोर्ट जाने की सलाह दे दी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक मजिस्ट्रेट पत्नी एफआइआर दर्ज कराने पर अड़ी थी, लेकिन अफसर पति ने मिन्नतें कर आखिरकार उसे मना लिया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भी समझाइश देकर विवाद को शांत कराया।

ऐसी ही कई और ताजा ख़बरों को देखने के लिए कृपया यूट्यूब में हमारे चैनल rashtrabodh को भी देखिये और निशुल्क सब्सक्राइब भी कीजिये !
निचे दिए चैनल लिंक पर क्लिक करें –
https://www.youtube.com/channel/UCDjkFDU8g4ta3d_bBrsSk2w?view_as=subscriber  

राष्ट्रबोध,राष्ट्रीय हिंदी मासिक पत्रिका,
मुख्य संपादक –  पवन केसवानी 

Check Also

officer girlfriend, रायपुर में एसडीएम आपत्तिजनक हालत में महिला डिप्टी कलेक्टर के साथ पकड़ाया,मजिस्ट्रेट पत्नी ने किया हंगामा…..!!

महिलाओं के सामने बाइक स्टंट चाकू चलाया,छूटे जमानत पर…..!!

धरसींवा- इलाके के ग्राम परसतराई में धरसींवा के नशेड़ियों ने रविवार शाम को जमकर उत्सात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *