Friday , July 19 2019
Breaking News
Home / देश-विदेश / वीडियो वायरल : तावीज के नाम पर महिला ने 48 लाख रुपए ठगने वाले मौलवी की पिटाई…!!

वीडियो वायरल : तावीज के नाम पर महिला ने 48 लाख रुपए ठगने वाले मौलवी की पिटाई…!!

नवसारी – पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद का समाधान कराने के लिए एक मौलवी ने महिला से 48 लाख रुपए ले लिए। इससे आवेश में आकर महिला और उसकी मां ने मौलवी की खूब पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

किस्तों में ले लिए 48 लाख रुपए
अक्सर पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद का फायदा कोई दूसरा ही उठा लेता है। इसका उदाहरण यहां देखने को मिला। जिसमें दम्पति के बीच होने वाले विवाद के कारण महिला मौलवी के पास पहुंची। मौलवी ने उसे तावीज बनाने के नाम पर किस्तों में 48 लाख रुपए ले लिए। इसकी जानकारी जब महिला की मां को हुई, तब वह मौलवी के पास पहुंची। दोनों में पहले विवाद हुआ, फिर हाथापाई भी है। किसी ने इसका वीडियो बना लिया। पुलिस ने मौलवी की धरपकड़ की है।

तावीज और अन्य तंत्र-मंत्र किए
वलसाड़ में रहने वाली विवाहिता गुरुवार को नवसारी टाउन पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई। जिसमें उसने बताया कि उसकी पहली शादी टूट गई थी, तब उसने दूसरा विवाह किया। इसकी जानकारी उसके पहले पति के भाई को हुई, तो उसने उसकी दूसरी शादी तोड़ने के लिए पहली शादी का वीडियो दिखाकर उसके पिता को ब्लेेकमेलिंग करने की कोशिश की। इस पर महिला की मां ने इस संबंध में वलसाड़ में रहने वाले जावेद नाम के रिक्शावाले से बात की। इस काम के लिए जावेद ने नवसारी के चारपुल स्थित पुराने बस डिपो की बाजू में एवन अपार्टमेंट में मौलवी  इल्यास अब्दुल रशीद हजात के बारे में बताया,जो वशीकरण करता है। जावेद महिला को उसके पास ले आया। वहां इल्यास ने महिला को तावीज के नाम पर कुछ तंत्र-मंत्र विद्या की।

एक कार और सोने के गहने भी दिए
इसके बाद मौलवी अक्सर महिला को बुलाता, तंत्र विद्या करता। उसके बाद मौलवी ने महिला से पहले 3.50 लाख रुपए मांगे, महिला ने दे दिए। इसके बाद मौलवी की मांग बढ़ती ही गई। इस तरह से 48 लाख रुपए ले लिए। फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया। इसके बाद महिला ने मौलवी को एक कार और सोने के गहने भी दिए। इस बीच मौलवी कथित रूप से गायब हो गया। उसी के एक साथी ने बताया कि मौलवी ने वशीकरण से महिला से रुपए ठग लिए हैं।

विवाहिता और उसकी मां को मारा
अपनी राशि वापस मांगने के लिए महिला अपनी मां के साथ नवसारी पहुंची। वहां मौलवी के फ्लैट पर पहुंचे। अपने रुपए मांगने पर मौलवी ने दोनों से अभद्रता की। उसके बाद दोनों पर हमला भी कर दिया। विवाहिता के पति को मार डालने की धमकी भी दी। इसी बीच बिल्डिंग में रहने वाली दो महिलाएं भी वहां पहुंच गईं, उन्होंने भी इन मां-बेटी को मारना शुरू कर दिया। इस पर विवाहिता ने नवसारी टाउन पुलिस थाने में मौलवी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई।

Check Also

Maulvi, वीडियो वायरल : तावीज के नाम पर महिला ने 48 लाख रुपए ठगने वाले मौलवी की पिटाई…!!

मायावती के भाई की 400 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति जब्त, कालेधन के विरुद्ध आयकर की बड़ी कर्रवाई….!!

जिन दिनों 2007 से 2012 तक उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती थी इसी दौरान उनके छोटे …